National

छग : 9वीं के छात्र की गला रेतकर हत्या

जांजगीर चाम्पा, 21 अक्टूबर (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा जिले के नैला चौकी क्षेत्र के रेलवे फाटक के पास की झाड़ियों में युवक का रक्तरंजित शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

जांजगीर के एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर ने कहा कि झाड़ियों में पड़े रक्तरंजित शव को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना नैला पुलिस चौकी को दी। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान शव के पास से एक मोबाइल मिला, जिसे पुलिस के द्वारा ट्रेस करने पर युवक की शिनाख्त बलौदा थाना के परसाभाठा निवासी देवेंद्र हरवंश के रूप में हुई। इसके बाद उसके माता-पिता को सूचना दी गई।

देवेंद्र के पिता विनोद हरवंश ने कहा कि उनका बेटा विवेकानंद स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ता था। वे जांजगीर के वार्ड 10 से दीपावली मनाने अपने गांव परसाभाठा आए थे। बालक अपने दोस्तों के साथ दिवाली मनाने निकला था। जब वे लौटे, तो उन्हें देवेंद्र का शव पाए जाने की सूचना मिली।

एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर ने कहा कि देवेंद्र की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम करवाया और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर हत्या के कारण व हत्यारे की तलाश में जुट गई है।

=>
=>
loading...