National

उप्र : कार और बाइक की भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत

भदोही, 21 अक्टूबर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कार और बाइक की आमने- सामने भिड़ंत में बाइक सवार दम्पति की मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि बाइक कई हिस्सों में विभाजित हो गई और कार कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसा शनिवार सुबह जिले के भदोही-वाराणसी मार्ग के चौरी थाने के मानिकपुर गांव में हुआ। जबकि हादसे के बाद चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार जिले के चौरी थाने के वेदमनपुर गांव निवासी स्व. रामनाथ का पुत्र राकेश उर्फ लल्लन धीवर (50) अपनी पत्नी उषा देवी (45) के साथ बाइक से विध्यांलच दर्शन करने जा रहे थे। पांच नवम्बर को राकेश धीवर के बेटे की शादी है। उसी का पहला निमंत्रण पत्र विंध्याचल मां विंन्ध्वासिनी को चढ़ाने जा रहे थे। जैसे ही अपने घर से लगभग एक किलोमीटर भदोही-वाराणसी मार्ग के मानिकपुर के समीप पहुंचे, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार विटारा ब्रेजा ने जबरदस्त टक्कर मार दी। कार के नम्बर प्लेट पर एडवोकेट अंकित है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार किसी एडवोकेट की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के समय कार में एक महिला व बच्ची तथा चालक मौजूद थे। जो हादसे के बाद फरार हो गए।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार व बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तथा मौके पर ही पति-पत्नी की मौत हो गई। मृतक राकेश उर्फ लेलन व उसकी पत्नी उषा देवी रोटहां चौराहे के समीप चाय-पान व समोसे की दुकान चलाकर परिवार का जीवकोपार्जन करते थे। उसके तीन लड़की व दो लड़के हैं। हादसे के बाद पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल काफी गमगीन हो गया। सूचना पर औराई, भदोही पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित चौरी पुलिस व भदोही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

=>
=>
loading...