Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

संभल में दिखा राधे मां का जादू, दमादम मस्त कलंदर के गाने पर जमकर थिरकीं

संभल । राधे मां हमेशा विवादों में रहती है। हाल में ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की जारी फर्जी बाबा की सूची में राधे मां को भी शामिल किया गया था। हालांकि राधे मां को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उत्तर प्रदेश में कल्कि महोत्सव में भाग लेने के आई राधे मां ने बयान जारी करते हुए कहा कि मैं न साधू हूं, न संत हूं, मैं केवल मां हूं। राधे मां ने साफ कहा कि वह कोई अवतार नहीं हैं, बस ईश्नर की उन पर कृपा है। सभी उनके बच्चे हैं। मैं सभी को भक्ति के मार्ग पर ले जाना चाहती हूं। सबकों अपने मां-बाप की पूजा करनी चाहिए। इतना ही कल्कि महोत्सव में राधे मां ने जमकर डांस किया। इस अवसर पर वहां पर मौजूद लोगों में राधे मां के दर्शन के लिए उत्साह देखते ही बनता था। राधे मां दमादम मस्त कलंदर तथा अन्य गीतों पर जमकर नाची और लोगों ने भी उनका खूब साथ दिया। राधे मां ने कहा कि मैं अभी काफी यंग इस कारण लोग उससे नाराज रहते हैं।

अक्सर चर्चाओं से घिरी रहने वाली राधे मां इनदिनों फिर से एक पचड़े में फंस गई है। ताजा मामला यूपी में कल्कि महोत्सव में पहुंची राधे मां की गलत बोलबानी का है।

दरअसल, पत्रकार वार्ता के दौरान राधे मां पत्रकारों के तीखे सवालों पर कुछ ऐसे भड़क उठी कि उन्होंने पत्रकारों को धमकी तक दे डाला।

राधे मां ने पत्रकारों से कहा कि ‘तुम मुझे मार डालो, मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है। उन्होंने आगे कहा-तुम लोग मुझपर आरोप लगाते हो, मुझे बताओ तुम लोग कहां से दूध के धुले हो।

राधे मां की खराब छवि को लेकर जब एक पत्रकार ने सवाल पूछा तो वो बौखला उठी और कहने लगी, ”तुम मार दोगे मुझे, मीडिया वाले मिलकर मार देंगे मुझे… तू चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर… तुम लोगों ने पागल बना दिया है मां को।  मैं हिंदू धर्म को आगे बढ़ा रही हूं, तुम अपनी ही मां को मार रहे हो… मैं कोई संत नहीं हूं, मां हूं”।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey