International

ट्रंप ने व्हाइट हाउस में मनाया पहला हैलोवीन

वाशिंगटन, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)| अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मिलेनिया ने व्हाइट हाउस में अपनी पहला हैलोवीन मनाया। इसके मद्देनजर व्हाइट हाउस को एक भूतिया बंगले में तब्दील कर दिया गया था। अमेरिकी मीडिया की खबर के मुताबिक ट्रंप और प्रथम महिला हैलोवीन शाम को एक पार्टी में आमंत्रित किए गए 6,000 बच्चों और वयस्कों से रूबरू हुए और उन्हें बधाई दी।

साउथ लॉन में आयोजित समारोह में कोलंबिया, मैरीलैंड और वर्जीनिया के 20 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। इसके साथ ही समारोह में सैनिक परिवारों और समुदायिक संगठनों के सदस्यों ने भी भाग लिया।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रथम दंपति ने युवाओं से हाथ मिलाया और कैंडी बांटी। इस दौरान उन्होंने एक बच्ची, जो मिलेनिया ट्रंप की तरह पोशाक पहनकर आई थी, से भी हाथ मिलाया और कैंडी दी।

लड़की ने फ्लोटस के साथ एक ब्लैक कैप पहना हुआ था। मिलेनिया ने कुछ इस तरह की ड्रेस अगस्त माह में तूफान से पीड़ित टेक्सास का दौरा करने के दौरान पहनी थी।

उसने एक सफेद शर्ट, काली पैंट और स्नीकर्स भी पहनी थी। कुछ इसी तरह की पोशाक पहने प्रथम महिला राष्ट्रपति के साथ ह्यूस्टन के लिए रवाना हुई थी।

मिलेनिया ने जब उसे पोशाक में देखा तो मुस्करा दीं और काफी खुश दिखाई दीं।

व्हाइट हाउस प्रेस सचिव सारा हुकाबी सैंडर्स अपने पति और बच्चों के साथ समारोह में शामिल हुईं। इस दौरान अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस भी उपस्थित थे।

=>
=>
loading...