BusinessNational

टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया ने ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल की पेशकश की

नई दिल्ली, 1 नवंबर (आईएएनएस)| टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 50वीं वर्षगांठ के मौके पर ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल की पेशकश की है, जहां यात्री हवाई यात्रा के सर्वश्रेष्ठ आफर में से किसी को चुन सकते हैं। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस मौके पर एयर एशिया, एयर इंडिया, मलेशिया एयरलाइंस, क्वांटास, सिंगापुर एयरलाइंस और थाई एयरवेज जैसी आठ अग्रणी एयरलाइंस ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भरने वाले भारतीय यात्रियों के लिए हवाई यात्रा के शानदार आफर लेकर आई हैं।

बयान में कहा गया कि ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल एक से 21 नवंबर के बीच तीन सप्ताह की अवधि के लिए होगी और यात्री नवंबर, 2018 तक ऑस्ट्रेलिया के मनमोहक स्थलों के सफर की योजना बना सकते हैं।

टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया के कंट्री मैनेजर (भारत एवं खाड़ी देश) निशांत काशीकर ने कहा, टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया के सफर में 50वें पड़ाव का जश्न हमारे लिए बेहद गर्व का पल है। हम अपनी भागीदार एयरलाइंस का भी शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जो इस अतुल्य यात्रा का एक हिस्सा हैं। यह अभियान भारतीय पर्यटकों द्वारा ऑस्ट्रेलिया के जलीय और तटीय अनुभवों, अद्वितीय वन्यजीवन और शानदार खानपान तथा वाइन पेशकशों का आनंद लेने की नई संभावनाएं बनाकर हमारे लिए बाजार की मांग में तेजी लाने में मददगार होगा।

भारत फिलहाल ऑस्ट्रेलिया का 9वां सबसे बड़ा पर्यटन बाजार है, जहां से अगस्त, 2017 तक 2,86,000 से अधिक पर्यटकों ने ऑस्ट्रेलिया का भ्रमण किया है। पिछले चार वर्षो में टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया ने पर्यटकों के आगमन में दोहरे अंकों की एक सुदृढ़ वृद्धि दर्ज की है और इस साल आने वाले पर्यटकों की संख्या 15 प्रतिशत बढ़ी है।

=>
=>
loading...