Entertainment

केआरके ने दी धमकी, अगर ऐसा नहीं हुआ तो कर लूंगा सुसाइड

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने आत्महत्या की धमकी दी है। दरअसल, केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले महीने आमिर खान पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने के चलते सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद से ही वह गुस्से में हैं।

यह भी देखें: इंटरनेट पर फंसाकर बनाया आठ लड़कियों का सेक्स वीडियो, पुलिसवाले को तीन साल की जेल

अब केआरके ने ट्विटर को धमकी दी है कि अगर 15 दिनों के अंदर उनका अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह सुसाइड कर लेंगे। केआरके ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और इसका इसका जिम्मेदार ट्विटर होगा।

बता दें कि कमाल आर खान का ट्विटर अकाउंड दूसरी बार सस्पेंड किया गया है। इससे पहले पिछले साल दिवाली पर अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन की ‘शिवाय’ की खराब समीक्षा के कारण उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। केआरके ने पिछले दिनों ट्विटर के खिलाफ अदालत जाने की भी धमकी दी थी।

केआरके ने कहा था कि मैंने ट्विटर पर अपने 60 लाख फॉलोअर बनाने के लिए 4 साल और काफी पैसा भी खर्च किया है। इसलिए, मैं निश्चित तौर पर ट्विटर के खिलाफ अदालत जाऊंगा और मुझे अब तक मेरे खाते पर खर्च किए गए पैसे और समय का भुगतान करने के लिए कहूंगा।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH