Uttar Pradesh

विधवा भाभी पर बुरी नजर रखता था देवर, रेप नहीं कर सका तो किया ये हाल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के इस्लामनगर में एक युवक ने रेप का विरोध करने पर अपनी भाभी को जिंदा जलाकर मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) सुरेन्द प्रताप सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र के लभारी की मढ़ैया गांव में विधवा महिला नीलम पर उसका देवर जितेन्द्र बुरी नजर रखता था। वह पिछले कई दिनों से अपनी भाभी पर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

यह भी देखें: शादीशुदा महिला से युवक ने बनाए अवैध संबंध, फिर इस बात पर कर दी हत्या

नीलम ने कई बार इस बार इस बात का विरोध किया लेकिन हवस की आग में अंधे हो चुके देवर ने अपनी गंदी हरकतें जारी रखीं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात जितेन्द्र ने नीलम को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया। नीलम ने जब इसका विरोध किया तो उसने नीलम पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी।

घटना में बुरी तरह से झुलसी नीलम को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नीलम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH