Regional

पेड़ से बांधकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

 

मुंबई। महाराष्ट्र के थाणे से भीड़ का एक खौफनाक चेहरा सामने आया है उसे जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। यहां लोगों के एक समूह ने एक युवक को पेड़ के सहारे रस्सी से बांधकर तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस दौरान युवक दर्द से चीखता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। हैरानी की बात यह है कि जब लोग युवक को पीट रहे थे तो उस दौरान वहां दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने भी युवक की मदद करने की जहमत नहीं उठाई। बाद में जब युवक अधमरा हो गया तो पुलिसवाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी चंद्रेश मानसिक रूप से पीड़ित था। वह इलाज के लिए मुंबई के डोम्बिवली आया था। जहां 26 अक्टूबर के खोनी गांव के पास वो एक ट्रक से उतरा और वहां पर खड़े कुछ लोगों से पता पूछने लगा। पता पूछने के दौरान कुछ लोगों से उसकी बहस हो गयी और उसने दो लोगों पर हमला कर दिया. देखते ही देखते लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. जब वो लोगों के चंगुल से बचकर भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे एक पेड़ से बांधकर उलटा लटका दिया और उसे फिर से पीटने लगे। लोगों ने उसे तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

जिस वक़्त लोग चंद्रेश को पीट रहे थे उस समय वहां पर दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने भी युवक की मदद की जहमत नहीं उठाई। जब युवक बुरी तरह जख्मी हो गया तो पुलिस वालों ने उसे पेड़ से उतरवाकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH