International

सनकी छात्र ने टीचर की गला काटकर की हत्या, फिर लाश के साथ ली सेल्फी

रूस। रूस की राजधानी मास्को में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगीं। यहां एक पॉलिटेक्निक कर रहे छात्र ने अपनी ही टीचर का गला काटकर उनको मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बल्कि इस छात्र ने अपने टीचर को मारने के बाद उनके साथ कई सेल्फीज भी ली और फिर खुद सुसाइड कर लिया।

टीचर को मारने के लिए आंद्रे एमिलयानिकोव नाम का लड़का कॉलेज में कटर लेकर आया था। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आंद्रे ने टीचर को मारने के लिए कटर का यूज किया है या नहीं। आंद्रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाश के साथ कई खौफनाक फोटोज अपलोड की हैं। इन फोटोज में फर्श पर फैला खून साफ दिखाई दे रहा है।

बताया जाता है कि कॉलेज के ही एक टीचर ने फोन पर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले टीचर की ही लाश सामने देखी थी। हालांकि, पूरे कमरे की चेकिंग के बाद आंद्रे की लाश भी पास की ही एक टेबल के नीचे पड़ी मिली।

लाश के पास ही वुड कटर और हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हुआ। उधर, पुलिस का ये भी कहना है की इन सब के पीछे खूनी खेल ‘ब्लू वहले’ का भी हाथ हो सकता है। फिलहाल, पुलिस मामले में और छानबीन कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH