Regional

सुसाइड नोट लिख छात्रा ने की खुदकुशी, ‘मेरी बॉडी परिवार वालों को मत देना’

जयपुर। अलवर के किशनगढ़बास कस्बे में एक छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपनी बॉडी को परिवार को न देने की बात लिखी है। सुसाइड नोट पढ़ने से पता चलता है कि वह अपने परिवार से नाराज थी जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया।

पुलिस ने बताया कि अलवर के किशनगढ़बास कस्बे में बिजली घर के सामने किराये के मकान में रह रही छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार छात्रा तिष्टा बीएससी एग्रीकल्चर प्रथम वर्ष की छात्रा थी। उसे इस विषय में दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन घरवालों ने जबरदस्ती इस कोर्स में उसका एडमिशन करवा दिया। इसी बात से तिष्टा कई दिनों से अपने परिवार वालों से नाराज चल रही थी। उसने आज मौका देख कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

तिष्टा की दोस्त ने बताया कि वह फैशन डिजायनर का कोर्स करना चाहती थी, लेकिन उसके घरवालों ने एग्रीकल्चर में दाखिला दिलवा दिया। इससे नाखुश हो कर उसने फंदा लगा लिया। उसने सुसाइड नोट में अपनी बॉडी को घर वालों को नहीं देने की भी बात कही। पुलिस ने तिष्टा कोटा निवासी थी, जो यहां एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रही थी। अलवर में वह किराये के मकान में रहती थी। पुलिस ने उसके परिवार वालों को इस बात की जानकारी दे दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH