NationalTop News

तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर शेयर की लड़की के साथ तस्वीर, जानें क्या है माजरा

पटना। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) द्वारा पूर्व उपमुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर शराब पीने के आरोप लगाने और एक लड़की के साथ वाली तस्वीर जारी किए जाने के बाद तेजस्वी ने जद (यू) पर पलटवार किया और सफाई दी। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नकारात्मक राजनीति पर उतर आए हैं। यह तस्वीर पुरानी है, उस समय की है, जब वह राजनीति में नहीं आए थे और क्रिकेट खेला करते थे।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी ने पटना में शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमलोग नकारात्मक राजनीति नहीं करते हैं। मेरी जो तस्वीर दिखाई गई है, ये काफी पुरानी तस्वीर है। उस समय मैं रणजी ट्रॉफी और आईपीएल में खेलता था। इस फोटो में जो महिला है, मैं उसे पर्सनली नहीं जानता हूं। क्रिकेट खेलने के दौरान पार्टियां होती थीं। हम भी जाते थे। उसी समय की यह तस्वीर है।” तेजस्वी ने आगे सवालिया लहजे में पूछा कि आखिर उस तस्वीर में गलत क्या है, क्या महिलाओं के साथ सेल्फी लेना गुनाह है?

उन्होंने कहा, “मोदी जी और नीतीश जी तो हमेशा सेल्फी लेते रहते हैं। राहुल गांधी के साथ एक महिला ने सेल्फी ली। हम पूछना चाहते हैं कि क्या किसी महिला के साथ सेल्फी लेने से महिला और पुरुष का चरित्र खराब हो जाता है?” तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि यह सबकुछ उनके इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार राजनीति के इतने निचले स्तर पर आ गए हैं कि किसी के चरित्रहनन पर उतर आए हैं।
उन्होंने कहा, “बिहार में घोटोले पर घोटाला हो रहा है, मगर छवि कुमार (नीतीश कुमार) अपनी छवि चमकाने में लगे हैं। विपक्ष के नाते हमलोगों का काम है कि सरकार को आईना देखाऊं।”

इससे पहले, एक संवाददाता सम्मेलन में जद (यू) के प्रवक्ताओं ने तेजस्वी पर शराब सेवन का आरोप लगाते हुए निशाना साधा था। जद (यू) के प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी की एक लड़की के साथ वाली तस्वीर दिखाते हुए लालू प्रसाद से सवालिया लहजे में कहा, “यह लड़की कौन है और उनके बेटे तेजस्वी यादव उसके साथ क्या कर रहे हैं?” उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यह एक ‘बार’ की तस्वीर है, इस कारण तस्वीर में शराब की बोतलें भी नजर आ रही हैं। प्रवक्ताओं ने तेजस्वी के संस्कार पर सवाल उठाते हुए उन पर शराब पीने का भी आरोप लगाया।

जद (यू) प्रवक्ता ने लालू को चुनौती देते हुए कहा, “वे हमलोगों के रक्त के नमूने लें और जांच करा लें, परंतु तेजस्वी के भी रक्त के नमूने की जांच कराएं।”
लालू को नसीहत देते हुए जद (यू) प्रवक्ताओं ने कहा कि आगे वे अपना घर ठीक करें, फिर दूसरे की घरों में ताक-झांक करें।” वहीं, जद (यू) प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी दिल्ली जाते हैं तो कहां रहते हैं, उन्हें बताना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी को सरकार सारी सुविधाएं देती है, ऐसे में वे दिल्ली में ‘बिहार आवास’ में क्यों नहीं रहते हैं, उन्हें बताना चाहिए। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले, लालू प्रसाद ने जद (यू) प्रवक्ताओं पर शराब पीने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके यहां छापेमारी की जाए, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH