BusinessScience & Tech.

एचपी ने 24-इंच एचपी डिजायनजेट टी830 मल्टीफंक्शन प्रिंटर उतारा

नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)| एचपी इंक ने शुक्रवार को एचपी डिजायनजेट टी830 24-इंच मल्टीफंक्शन प्रिंटर लांच किया। कंपनी ने कहा कि इसे आर्किटेक्टों, इंजीनियरों और निर्माण दलों को ध्यान में रखकर लांच किया गया है, ताकि वे एक ही उपकरण से प्रिटिंग, कॉपिंग, स्कैनिंग तथा प्लान की शेयरिंग कर सकें।

एचपी इंक के महाप्रबंधक और वैश्विक प्रमुख (एचपी लार्ज फॉर्मेट डिजायन प्रिंटिंग) गुआयेंते संमार्टिन ने एक बयान में कहा, एचपी का मल्टीफंक्शन प्रिंटर्स पेशेवर टीमों को एक इकलौते डिवाइस द्वारा आसानी से संवाद करने और साझा करने में सशक्त बनाने के नए रास्ते खोलता है, जिसमें डिजिटल से हार्ड कॉपी और हार्ड कॉपी से डिजिटल कॉपी करना भी शामिल है।

एचपी इंक इंडिया के कंट्री मैनेजर (लार्ज फार्मेट डिजायन, पीपीएस-जीएसबी) देवांग कारिया ने कहा, नवीनतम एचपी डिजायनजेट पोर्टफोलियो के साथ हमारा लक्ष्य आज के डिजिटल युग में उपभोक्ताओं की लार्ज फॉर्मेट प्रिटिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए तकनीकी बुद्धिमत्ता के जरिए प्रिंटिंग अनुभव को एक नए अंदाज में पेश करना है।

एचपी ने एक दूसरे एचपी डिजायनजेट उत्पाद को भी लांच किया, जो एचपी क्लिक सॉफ्टवेयर का सभी एचपी डिजायनजेट टी-सीरीज प्रिंटर्स तक विस्तार है।

=>
=>
loading...