Business

ऑनलाइन साइट कूपनहाट खरीदारों के लिए लाया फायदे का सौदा

Hot Buyers brought profitable online coupon siteनई दिल्ली | ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज़ आज कल के लोगों पर छाया हुआ है। जहां एक तरफ लोग ऑनलाइन प्रोडक्ट्स खरीद रहे हैं वही दूसरी तरफ ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स नए नए ओफर्स भी देने से पीछे नहीं हैट रही हैं। ऐसा ही कुछ ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साईट ‘कूपनहाट डॉट कॉम’ ने किआ। कूपनहाट ने एक विशेष योजना शुरू की है।

‘कूपनहाट डॉट इन’ ने देश के अग्रणी ई वाणिज्यिक वेबसाइटों और 480 से अधिक कंपनियों के साथ करार किया है, जिसके तहत ऑनलाइन शॉपिंग प्रेमी खरीदारी पर अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। खरीदार ‘कूपनहाट डॉट इन’ की वेबसाइट पर जाकर विशेष कूपन कोड की मदद से खरीदारी का भुगतान करने पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। वेबसाइट पर 80,000 कूपन और 5,200 लाइव कूपन है। इसके जरिए आप सिर्फ आर्थिक बचत ही नहीं करते, बल्कि खरीदारी पर लगने वाले समय में भी बचत होती है।

‘कूपनहाट डॉट इन’ के संस्थापक एवं सीईओ विपिन यादव कहते हैं, “हम डिजिटल इंडिया के निर्माण के लिए कूपनहाट को मुख्य स्रोत के रूप में देखते हैं, जहां हमें खरीदारों को लाभ पहुंचा सकते हैं।” कंपनी का कहना है कि हमें उपभोक्ता और कारोबारियों दोनों की मदद करने की जरूरत है ताकि दोनों ही अपने लक्ष्यों को हासिल कर सके। हम सिर्फ एक-दो बड़ी कंपनियों को ही बाजार पर आधिपत्य जमाने नहीं दे सकते। कूपन बाजार में ‘कूपनदुनिया’ और ‘कैशकरो’ जैसी बड़ी कंपनियां है।

=>
=>
loading...