18+International

मेट्रो स्टेशन पर ये HOT लड़की अचानक उठाने लगी अपनी स्कर्ट, जानें क्यों

मास्‍को। कई बार पुरुष लड़कियों के स्कर्ट के भीतर की तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करते हैं और विदेशों में पुरुष इस तरह की हरकतें करने में कामयाब भी हो जाते हैं। पुरुषों की इन गंदी हरकतों के खिलाफ एक छात्रा ने विरोध दर्ज कराने के लिए प्रदर्शन किया है। इस छात्रा ने भीड़ भरे मेट्रो स्टेशन पर अपनी पूरी स्कर्ट ही ऊपर उठा ली।

इस देश में लड़कियों की मौज ही मौज, लड़कों के साथ जबरदस्ती बनाती हैं संबंध

रूसी छात्रा ने सेंट पीटसबर्ग सबवे के पास काफी देर तक यह विरोध–प्रदर्शन किया। इस दौरान कई लोग छात्रा को घूरते भी नजर आए, लेकिन ज्यादातर उस पर बिना गौर किए निकल भी गए। रूसी छात्रा अन्ना डोवगालयुक खुद को पब्लिक एक्टिविस्ट बताती हैं। उन्होंने वीडियो को जब यूट्यूब पर डाला तो पिछले कुछ दिनों में इसे 15 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

छात्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ”यह वीडियो उन सभी के लिए है जो लड़कियों के स्कर्ट के भीतर झांकने में दिलचस्‍पी लेते हैं। मैं सभी पीड़ित महिलाओं की ओर से कह रही हूं। लो, देखो और हमसे दूर रहो।” इस विरोध प्रदर्शन के जरिए छात्रा अधिकारियों पर ये दबाव बनाना चाहती है कि वे अपस्कर्टिंग (लड़कियों के स्कर्ट में झांकना) को अपराध की श्रेणी में लाएं ताकि महिलाओं से इस तरह की बदतमीजी न हो।

बिस्तर पर प्रेमिका की बाहों में समाया था पति, पत्नी ने देखा तो.

लड़की का कहना है कि वह इस वीडियो के जरिए सीरियस मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचना चाहती हैं, ताकि ऐसे मनचलों पर कार्रवाई हो। मेट्रो स्टेशन पर भीड़ होने की वजह से अक्सर ही महिलाओं से छेड़खानी होती है और कई बार स्‍कर्ट के भीतर की तस्‍वीरें भी ली जाती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH