RegionalTop News

33 हजार फुट की ऊंचाई पर पति-पत्नी के बीच आया ‘वो’, चेन्नई में करानी पड़ी आपात लैंडिंग

चेन्नई। कतर एयरवेज के एक विमान को 33 हजार फुट की ऊंचाई पर हुए पति-पत्नी के झगड़े के चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर उतार दिया गया। दरअसल, पति विमान में आराम से सो रहा था, तभी पत्नी उसका फोन खोला उसमे उसे इस बात की जानकारी मिली कि उसके पति का किसी के साथ अफेयर है और वह उसे धोखा दे रहा है। जिसके बाद गुस्से में आई पत्नी ने विमान में ही अपने पति से झगड़ा करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि विमान को चेन्नई में लैंड कराना पड़ा, बावजूद इसके कि विमान को भारत में रुकना नहीं था।

बताया जा रहा है कि महिला नशे में थी और उसने हवाई जहाज के क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की। शुरू में वहां मौजूद कर्मचारियों नें महिला को शांत कराने की कोशिश की लेकिन स्थिति को हाथ से निकलता देख कर्मचारियों ने प्लेन रोककर महिला को पति सहित बाहर निकालने का निर्णय लिया। इसके बाद हवाई जहाज इंडोनेशिया के बाली में पहुंचा। चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने महिला को नशे से बाहर आने तक एयरपोर्ट पर ही रखने का निर्णय लिया। बाद में उन्हें कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया और वहां से वे दोहा चले गए।

सीआइएसएफ ने कहा, “पांच नवंबर को सुबह 10 बजे कतर एयरवेज की फ्लाइट को चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा था। फ्लाइट से एक इरानी महिला सहित सभी इरानी यात्रियों को फ्लाइट से उतार दिया गया था क्योंकि उस महिला ने एयरलाइन के क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी की थी। बाद में उन सब को कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH