NationalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

CBI का दावा हत्या से ठीक पहले CCTV में दिखा प्रद्युम्न के साथ आरोपी छात्र

Gurugram: CBI officials produce a 16-year-old student of Ryan International School accused of murdering a Class 2 student Pradhuman; befor the Juvenile Justice Board in Gurugram on Nov 8, 2017. (Photo: IANS)

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल का एक 16 वर्षीय छात्र कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले नया खुलासा किया है। सीबीआई ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को अहम बताते हुए कहा है कि स्कूल की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी छात्र प्रद्युम्न के साथ बाथरूम की तरफ जाता दिख रहा है। यहां तक कि प्रद्युम्न के कंधे पर उसका हाथ भी दिख रहा है। सीबीआई ने फुटेज के हवाले से कहा है कि वारदात के दिन आरोपी छात्र प्रद्युम्न के साथ बाथरूम में गया था। कुछ देर बाद वह अकेले ही बाथरुम से बाहर आता दिख रहा है। जबकि फुटेज में वारदात से पहले ही बस कंडक्टर को बाथरूम में जाते और बाहर निकलते देखा जा सकता है।


हरियाणा के गुरुग्राम की एक अदालत ने 11वीं कक्षा के इस छात्र को तीन दिन की सीबीआई हिरासत में भेज था सीबीआई ने कक्षा 11वीं के छात्र को प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी के रूप में मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले एक स्कूल बस कंडक्टर को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसपर हरियाणा पुलिस ने हत्या करने का दावा किया था। सीबीआई को यह सफलता अपराध स्थल का निरीक्षण, सीसीटीवी फूटेज की जांच, कॉल रिकॉर्ड, बयान और कई लोगों से पूछताछ के बाद हाथ लगी है। पूछताछ से पता चला था कि यह छात्र घटना के दिन स्कूल परिसर में एक चाकू लेकर पहुंचा था और उसी का इस्तेमाल उसने अपने कनिष्ठ स्कूल सहपाठी को मारने के लिए किया।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey