Uttar Pradesh

युवक ने मासूम बच्ची को बहाने से बुलाकर बनाया हवस का शिकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लगातार रेप की घटनाये प्रकाश में आ रही है। सूबे में अपराधियों के हौसले बुलंद है और यहां लगातार महिलाओं के साथ-साथ मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने में कामयाब हो रहे हंै। फिरोजाबाद में एक पांच साल की मासूम बच्ची को खेलने के वक्त एक युवक ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ शर्मनाक काम करते हुए रेप किया। इसके बाद मासूम बच्ची के शरीर से खून आने लगा जिसके बाद आरोपी ने उसे झोलाछाप डॉक्टर से उपचार भी कराया।

इस मामले में जब बच्ची के घर वालों को इसकी सूचना मिली तो आनन-फानन में पुलिस के पास पहुंच पूरे मामले की जानकारी दी। पूरा मामला थाना नारखी के एक गांव कर बताया जा रहा है। यहां गरीब परिवार की मासूम पांच साल की बच्ची बुधवार को खेल रही थी। गांव के युवक मनीष पुत्र अशोक ने किसी बहाने से बच्ची को बुलाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने पूरे मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी को दबोचने के लिए आरोपी को जब पकडऩे के लिए उसके घर पहुंची तब तक वह वहां से फरार हो गया है।

इस घटना को लेकर पूरे गांव में गुस्से का माहौल देखा जा सकता है। नारखी पुलिस ने बताया कि आरोपी मनीष पुत्र अशोक के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि बहुत जल्द आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey