Uttar Pradesh

प्रेमी की बाहों में समाई थी 9वीं की छात्रा, पिता ने देखते ही कर डाला..

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव में नौवीं कक्षा की छात्रा की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्र के एसपी ने शनिवार को बताया कि पिता ने इज्जत के नाम (ऑनर किलिंग) पर बेटी की हत्या की थी और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी पर लटका दिया था।

भागवताचार्य ने facebook पर डाली पत्नी की अश्लील फोटो, लिखा- एक रात की कीमत 1 हजार

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया, “छह नवंबर को बेरी गांव में 15 साल की लड़की कविता का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया था, परिजन इसे आत्महत्या बता रहे थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लड़की की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि के बाद पुलिस ने मृतका के पिता नारायणदास सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ऑनर किलिंग का मामला सामने आया।”

उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में मृतका के पिता ने स्वीकार किया कि बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम-प्रसंग था। घटना की रात वह अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही, उसी समय पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटका दिया। इसके पहले पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में भी देखा था। जिसके बाद उसने अपनी बेटी की पिटाई करते हुए उसके घर से बाहर निकलने पर भी रोक लगा दी थी।

एसपी ने बताया कि बेटी की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और पांच दिन के भीतर ऑनर किलिंग का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये के नकद इनाम से सम्मानित किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH