Entertainment

सोनाक्षी बनना चाहती थीं अंतरिक्ष यात्री

फोर्स-2, अकीरा, सोनाक्षी सिन्हा, अभिनेत्री, कार्यक्रमसोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी बनना चाहती थीं अंतरिक्ष यात्री मुंबई, 16 दिसम्बर| कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अंतरिक्ष यात्री बनना चाहती थीं, लेकिन भाग्य के फेर ने उन्हें सिनेमा की ओर मोड़ दिया। बॉलीवुड अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने 2010 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘दबंग’ के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखा था।

अभिनेत्री ने कलर्स इन्फिनिटी के शो ‘बोर्न स्टाइलिश’ की मेजबान और डिजाइनर प्रिया कटारिया पुरी के साथ अपने साक्षात्कार में अपने विचार साझा किए।

सोनाक्षी ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं अंतरिक्ष यात्री बनना चाहती थी। मेरा गणित इतना खराब था कि किसी भी संस्थान ने मुझे दाखिला नहीं दिया। मुझे खेल, तैरना और टेनिस खेलना पसंद है, इसलिए एक बार में तैराक भी बनना चाहती थी।”

उन्होंने कहा, “फैशन डिजाइनर के रूप में मैं स्केच का इस्तेमाल करती हूं। मैं कलाकार बनना चाहती थी, लेकिन मैं अभिनेत्री बन गई। यहां मुझ जैसे बहुत से लोगों होंगे, जो करियर को विकल्प बना रहे हैं। मैं हमेशा से साहसी लड़की थी।”

फिल्म ‘दंबग’ में उनका यह संवाद ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से डर लगता है’ काफी प्रसिद्ध हुआ था।

अभिनेत्री फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘अकीरा’ और ‘फोर्स 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक हीरोइन अपने संवाद से प्रसिद्ध होगी।

=>
=>
loading...