Regional

25 फुट लंबी सुरंग खोदकर बैंक में घुसे चोर, ले उड़े करोड़ों की नकदी और जेवर

मुंबई। नवी मुंबई में फिल्मी स्टाइल में बैंक लूटने का मामला सामने आया है। यहां जुईनगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में चोरों ने 25 फुट लंबी सुरंग खोदकर करोड़ों रुपए और लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने चुरा लिए। सोमवार को जब कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचे तो हैरान रहे गए।

चोरों ने बैंक के बगल में मौजूद जनरल स्टोर में सुरंग बनाकर बैंक में एंट्री मारी और 30 लॉकर्स को तोडक़र गहने और कीमती सामान चुरा लिया। एसीपी किरण पाटिल ने बताया कि बैंक के बराबर में एक दुकान है जिसे चार महीने पहले किराए पर दिया गया था।

चोरों ने दुकान से करीब 30 फीट लंबी सुरंग खोदी और बैंक में दाखिल हुए और वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से दुकान में रहने वाले लोग फरार हैं। चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले इलाके और बैंक के बारे में पूरी जानकारी जुटा ली थी।

हालांकि, वे कैश रिजर्व को नहीं खोल सके। लूटे गए माल की छानबीन की जा रही है, जिसका मूल्य करोड़ों रुपये में हो सकता है। चोरी का पता लगने के बाद बैंक प्रभावित ग्राहकों की पुष्टि करने में जुटा है।

बताया जा रहा है कि दुकान शरद कोठावले की है। उन्होंने गेना प्रसाद नाम के शख्स को इसे किराए पर दिया था। जांच में पता लगा कि दुकान में पिछले पांच माह से चोर खुदाई कर रहे थे। सुरंग धंसे नहीं इसके लिए चोरों ने बल्लियां और प्लाई लगाईं थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH