Uttar Pradesh

सीतापुर में 22 वर्षीय युवती से गैंगरेप, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का भतीजा मुख्य आरोपी

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप का आरोप यूपी के सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी के भतीजे राजा फारुकी और उसके चार साथियों पर लगा है। पीड़िता के भाई ने इस बाबत थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 4 की तलाश की जा रही है।

मामला जिले से 35 किलोमीटर दूर थानाक्षेत्र लहरपुर इलाके का है। पीड़िता के भाई को बताया, ”रास्ते में 5 लड़के मिले और बहला-फुसला कर पास के एक जंगल में ले गए। वहां हांथ-पैर बांध कर गलत काम किया। फिर कार में जबरदस्ती ले गए, जब वो बेहोश होने लगी। उसे सड़क के किनारे फेंककर कर भाग निकले।’ लड़की खून से लथपथ सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। विक्टिम को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

सीओ लहरपुर अखंड परताप सिंह का कहना है, ”प्रारंभिक जांच में लड़की के साथ गैंगरेप का मामला लग रहा है। खून से लथपथ हालत में लड़की बरामद हुई है। पीड़िता को हॉस्पिटल भेज दिया गया है, मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर पर 5 आरोपियों के खिलाफ धारा 376 D में केस दर्ज किया गया है। एक को अरेस्ट कर लिया गया है, बाकि की तलाश की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH