National

सचिन, कोहली, रोहित और जहीर जुड़े युवराज की कैंसर मुहिम से

Yuvraj-Singh-281नई दिल्ली | युवराज सिंह द्वारा कैंसर के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में भारतीय क्रिकेट के सितारे सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा और जहीर खान भी अब उनके साथ जुड़ गए हैं। इस मुहिम के तहत लोगों को कैंसर के खिलाफ जागरूक किया जाएगा। साथ ही 100 कैंसर पीड़ित बच्चों की शिक्षा के लिए फंड इकट्ठा किया जाएगा।

गुरुवार को विश्व कैंसर दिवस के मौके पर युवराज ने डिजार्यडविंग्स डॉट कॉम पर ‘टुगेदर वी विन’ नाम से फंड इकट्ठा करने की मुहिम शुरू की है। इन क्रिकेट खिलाड़ियों ने इस मुहिम के लिए पैसा जुटाने के लिए अपना समर्थन देने की बात कही है। मुहिम द्वारा इकट्ठा किए गए पैसों से 100 बच्चों को स्कॉलरशिप दी जाएगी। इस मुहिम का मकसद कैंसर पीड़ित बच्चों का भविष्य सुरक्षित करना है।

युवराज ने बयान में कहा, “मेरे जितने भी शतक हैं उनमें से मुझे सबसे ज्यादा गर्व 100 कैंसर पीड़ित बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने पर है। मेरे साथ इस मुहिम में जुडें और टूगेदर वी विन नामक मुहिम को आगे बढ़ाएं।” इस मौके पर मौजूद युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने कहा, “एक मां होने के नाते मैं मां-बाप और परिवार वालों के साथ हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मैं कैंसर पीड़ितों को स्कॉलरशिप देने के लायक हूं।”

=>
=>
loading...