Uttar Pradesh

श्री श्री रविशंकर ने की नृत्य गोपालदास से मुलाकात, कहा- माहौल सकारात्मक

अयोध्या। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने गुरुवार को राम मंदिर मसले श्री रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की। इस मौके पर न्यास अध्यक्ष ने उनका स्वागत किया और सीधे दीनबंधु नेत्र चिकित्सालय में आयोजित संतों की बैठक में लेकर चले गए। करीब 20 मिनट बंद कमरे में श्री श्री के साथ संतों की बैठक हुई।

बैठक के बाद श्री श्री रविशंकर ने कहा कि यहां पर फिलहाल वातावरण सकारत्मक है। लोग इस झगड़े से बाहर आना चाहते है। सारे पक्षों के साथ बात किए बिना किसी किसी निष्कर्ष पर पहुंचना अभी जल्दबाजी होगा। उधर रामजन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास ने कहा कि श्री श्री के आगमन से हम सभी को हार्दिक प्रसन्नता है और यह विश्वास है कि उनकी मध्यस्थता से समस्या का समाधान हो सकेगा।

इससे पहले श्री श्री रविशंकर की पक्षकारों के साथ बैठक से पहले बड़ा खुलासा हुआ। महंत दिनेन्द्र दास ने श्री श्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने पक्षकारों को 20 करोड़ का ऑफर दिया है। खबरों के मुताबिक राम मंदिर मुद्दे पर पक्षकार निर्मोही अखाड़े के महंत दिनेंद्र दास ने बताया कि समझौते के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को 1 करोड़ रुपए से लेकर 20 करोड़ रुपए तक दिए जा सकते हैं।

आपको बता दें कि श्री श्री रविशंकर ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक CM हाउस में बातचीत हुई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH