Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

विधायक का पैर छूने वाले थानेदार पर बरसीं लेडी सिंघम, बोलीं-चूड़ियां पहन लो भेजवाती हूं

मेरठ। मेरठ जिले में तैनात मंजिल सैनी एक बार फिर सुर्खियों में है। लेडी सिंघम के नाम से मशहूर एसएसपी मंजिल सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें वह थानेदार को कड़ी फटकार लगाती हुई दिख रही है। दरअसल चुनाव में गड़बड़ी कर रहे समर्थकों को थाने से छोडऩे का आरोप सामने आया तो एसएसपी मंजिल सैनी ने थानेदार की जमकर खबर लेते हुए कहा कि चूडिय़ां पहन लो भेजवाती हूं।

बता दें कि थानेदार धर्मेंद्र्र सिंह राठौर वही आदमी है जिन्होंने संगीत सोम की चापलूसी करते हुए पैर तक छू डाले थे। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें वह इस थानेदार की खबर लेती दिख रही है। गौरतलब है कि बुधवार को उत्तर प्रदेश के 5 नगर निगम, 71 नगर पालिका परिषद में चुनाव के लिए मतदान हो रहा था। कई जगहों पर चुनाव में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र में भी संगीत सोम के समर्थक सभासद इस इलाके में अपने रूतबे का गलत इस्तेमाल करते हुए चुनाव में गड़बड़ी करने लगे थे। मेरठ से मिली सूचना के अनुसार थाना प्रभारी धर्मेंद सिंह राठौर ने शुरुआती दौर में गड़बड़ी कर रहे लोगों को दबोचा लेकिन बाद में थाने ले जाकर बिना कागजी कार्रवाई किये बगैर उनकों छोड़ दिया। इसके बाद विपक्षियों ने थानेदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इतना ही नहीं थानेदार के खिलाफ लोगों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की। इसके बाद एसएसपी मंजिल सैनी थानेदार को तलब कर उसकी जमकर खबर ली और फटकार भी लगाई।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey