RAAJ - KAAJUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

बाबा विश्वनाथ नगरी में गरजे केशव प्रसाद मौर्य, भरा कार्यकर्ताओं में जोश

वाराणसी। बनारस में योगी आदित्यानाथ के बाद सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी जोरदार स्वागत देखने को मिला। बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और महापौर प्रत्याशी श्रीमती मृदुला जायसवाल नगर निकाय चुनाव को लेकर यहां जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने दशाश्वमेध स्थित चितरंजन पार्क से अपनी यात्रा शुरू कर दी है।

इस अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में आज पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार है तो यह किसी IAS-IPS  अधिकारी के कारण नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के कठोर परिश्रम के कारण है जिनका अपमान हमारी सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। इस अवसर पर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं का उत्साद देखते ही बनता है।

केशव प्रसाद मौर्य ने चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद उन्होंने पदयात्रा में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पहुंचने का आह़वान किया है। पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करने में जुटी हुई है।

इसी वजह से बनारस में लगातार बीजेपी अपनी पैठ को मजबूत करने के लिए पहले यहां पर सूबे के कई बड़े नेता पहले ही यहां पर डेरा जमा चुके हैं। यही कारण है कि प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा के साथ ही बनारस से जुड़े दोनों राज्यमंत्री अनिल राजभर एवं डा. नीलकंठ तिवारी शामिल है। भाजपा की कोशिश है कि वह निकाय चुनाव में जोरदार प्रदर्शन करे। इसी वजह से लगातार योगी और केशव कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए लगातार जनसम्पर्क कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey