NationalTop News

बीजेपी नेता का एलान, तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारो, एक करोड़ इनाम पाओ

पटना। पटना बीजेपी कार्यालय के प्रेस प्रभारी अनिल साहनी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रु इनाम देने की घोषणा की है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि वह उनके घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में गए तो वहीं उनकी पोल खोल देंगे और लोगों के बीच उनका चिट्ठा खोलना शुरू कर देंगे। इसी का जवाब देते हुए अनिल सहनी ने यह बयान दिया है।

अनिल ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव को जो कोई व्यक्ति थप्पड़ मारेगा, उसे एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे। हालांकि बिहार भाजपा इकाई ने पटना जिले के भाजपा मीडिया प्रभारी अनिल सहनी की इस टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और उसकी निंदा की।

भाजपा ने कहा कि वह सहनी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। भाजपा नेता हाल के एक वीडियो फुटेज पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप कथित रूप से सुशील मोदी के बेटे के शादी में तोडफ़ोड़ करने की धमकी दे रहे हैं और ‘घर में घुसकर मारेंगे’ जैसी बातें कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH