Top NewsUttar Pradesh

‘आप मुझे ताकत दो, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा’

अलीगढ। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए शुक्रवार को अलीगढ़ में थे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की। इस दौरान वोट मांगते-मांगते वो दादरी कांड के बारे में बोलने लगे। जनसभा में मौजूद लोगों से राज बब्बर ने कहा कि आप कांग्रेस को वोट दीजिए, कोई आपका फ्रीज खोलकर नहीं देख सकता है और न ही आपसे ये पूछ सकता है कि उसमें क्या है। आप मुझे ताकत दीजिए, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा।

दरअसल, सितंबर 2015 में ग्रेटर नोएडा के दादरी में अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। लोगों को शक था कि अखलाक के घर में फ्रीज के अंदर गोमांस रखा हुआ है। इसी का उदाहरण देते हुए राज बब्बर ने अलीगढ़ में जनता से कांग्रेस को वोट देकर ये आश्वस्त होने के लिए कहा कि अगर वो जीतते हैं तो किसी के घर का फ्रीज नहीं खोला जाएगा। बता दें कि निकाय चुनाव के दूसरे चरण में गौतमबुद्धनगर में भी वोटिंग होनी है।

यूपी में निकाय चुनावों के दूसरे चरण का प्रचार शुक्रवार शाम थम गया। इस फेज के लिए 26 नवंबर को वोटिंग होनी है। दूसरे चरण के तहत 25 जिलों में निकाय चुनावों के लिए मतदान होगा। ये जिले मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, लखनऊ, सुलतानपुर, अंबेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सन्त कबीरनगर, देवरिया, बलिया, वाराणसी एवं भदोही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH