Uttar Pradeshमुख्य समाचार

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, बजरंग दल नेता की गला रेतकर हत्या

कानपुर। उत्तर प्रदेश में अपराधी एक बार फिर कानून को खुली चुनौती दे रहे हैं। कानपुर में बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। कानपुर से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को करीब सात अर्मापुर थाने के पीछे बजरंग दल के नेता को लहूलुहान हालत में देखा गया।

इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। इस बीच खबर है कि मौत से पूर्व एक वीडियो में हमलावरों का नाम का खुलासा होता दिख रहा है। मृतक के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

केशव नगर रावतपुर निवासी विजय यादव बजरंग दल के बड़े नेताओं में गिने जाते थे। वह करीब करीब डेढ़ साल पहले बजरंग दल का जिला संयोजक था। उसकी ब्रम्हदेव चौराहा पर फर्नीचर की दुकान है। उनके भाई वीर बहादुर यादव ने बताया कि उनके भाई कल शाम विजय घर से चौपहिया वाहन लेकर निकले थे लेकिन देर शाम करीब 6:45 पर किसी ने उनको फोन पर सूचना दी कि उनके भाई अर्मापुर थाने के पीछे खून से सने पड़े हैं। उधर अस्पताल पहुंचे एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने हत्या के पीछे रंजिश और लेनदेन की बात कही है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की अब भी जांच भी कर रही है।

बताया जा रहा है कि जब बजरंग दल का नेता को लोगों ने गम्भीर हालत में घायल देखा तो वहां कुछ लोगों ने मरने से पूर्व उनका वीडियो बना डाला था, जिसमें उसने आरोपियों के नाम भी लिए थे। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। कुल मिलाकर उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हत्या, लूट जैसी वरदाता को बड़ी आसानी से कुछ लोग अंजाम दे रहे हैं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey