Entertainment

रानी मुखर्जी ‘हिचकी’ फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी वापसी

मुम्बई। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री रानी मुखर्जी आजकल फिल्मों से दूर है और वह निजी जिंदगी का मजा ले रही है। हालांकि रानी मुखर्जी हिजकी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार है। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है। रानी मुखर्जी का विवाह आदित्य चोपड़ा से हुआ था और उनकी एक बच्ची आदिरा भी है।

रानी मुखर्जी से मिली जानकारी के अनुसार बहुत जल्द वह दोबारा मां बनने की तैयारी में है। रानी मुखर्जी ने एक कार्यक्रम में कहा कि अपने पति आदित्य चोपड़ा से फिल्मों को लेकर कोई खास बातचीत नहीं होती है। हालांकि इस दौर परिवार को लेकर हमेशा चर्चा होती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आदित्य चोपड़ा से उनको फिल्म लेने के लिए कोई बात नहीं होती है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी बातचीत बेटी आदिरा और प्यार के इर्द-गिर्द रहती है। मैं ज़्यादा बड़ा परिवार नहीं बना सकती, क्योंकि मुझे लगता है कि वो समय निकल चुका है। मुझे काफ़ी पहले इसके बारे में सोचना चाहिए थे। लेकिन, दूसरे बच्चे की कोशिश मैं कर सकती हूं।


ज्ञात हो कि रानी मुखर्जी ने 2014 में इटली में आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। हालांकि उनकी शादी बेहद लो-प्रोफाइल रखी थी। दिसम्बर 2015 में वह पहली बार मां बनी थी। रानी बॉलीवुड में आखिरी बार मर्दानी फिल्म पर नजर आई थी। अब वह एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार है। खबरों के अनुसार वह हिचकी से दोबारा फिल्मों में नजर आयेंगी। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey