NationalTop Newsमुख्य समाचार

दाऊद का एकलौता बेटा बना मौलाना, सदमे में आया डॉन

नई दिल्ली। मुम्बई धमाकों के आरोपी और भारत के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। पाकिस्तान भी इसकों समर्थन देता है। अब खबर है कि दुनिया के सबसे खतरनाक अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का एकलौता बेटा मोइन नवाज डी कासकर उसके नक्शे कदम पर नहीं चलेगा बल्कि उसने मौलाना बनने का फैसला कर लिया है।

दाऊद इब्राहिम के अपने बेटे के इस फैसले के बाद सकते में आ गया है और अवसाद में चला गया है। दरअसल दाऊद के छोटे भाई इकबाल इब्राहिम कासकर से जब गम्भीर पूछताछ की गई थी तब जाकर पता चला कि दाऊद का एकलौता बेटा फैमिली बिजनेस छोड़ मौलाना बनने का मन बना चुका है।

बता दें कि इकबाल कासकार को कुछ दिनों पहले मुम्बई की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया था। एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने उससे कड़ी पूछताछ कर रही है तो कई बाते सामने आ रही है। खबरों के अनुसार दाउद बेटे के इस फैसले के बाद पूरी तरह से टूट गया है। बता दें कि दाऊद की एक बेटी की मौत कुछ साल पहले मलेरिया से हो गई थी जबकि एक बेटी की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियादाद के बेटे जुनैद से हुई थी। एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने इकबाल कासकार ने बताया कि दाउद चाहता है कि उसका बेटा उसके सफेद कारोबार को संभाले।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey