NationalRAAJ - KAAJTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

पीतलनगरी में योगी ने भरी हुंकार, बोले- गुंडागर्दी को यूपी से खत्म किया

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अपराध रोकने और कानून का राज स्थापित करने का दावा करते हुए मुरादाबाद में कहा है कि यूपी में गुंडागर्दी को खत्म कर दिया गया है और सरकार केवल विकास का माहौल तैयार कर रही है। उन्होंने साफ कहा कि सूबे में कानून का राज स्थापित होगा और कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीतलनगरी में रविवार को निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लगातार जनता के बीच जा रहे हैं।

उन्होंने पुरानी सरकारों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि प्रदेश में पिछली सरकारें अराजक थीं। इतना ही इन सरकारों ने जनता के हित का कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा प्रदेश की भाजपा सरकार ने बेहद कम समय में सूबे से गुंडागर्दी को खत्म किया है और साथ ही विकास का नया माहौल तैयार किया है।

योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने बूचडख़ानों को यहां से खत्म किया है। सरकार लगातार नये रोजगार के लिए औद्योगिक निवेश का माहौल बना रही है। उन्होंने कहा पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि गुडों व अपराधियो को संरक्षण दिया लेकिन हमारे सरकार ने ऐसे तत्वो पर सख्ती से लगाम लगाई। उन्होंने कहा कि पीतलनगरी में मुरादाबाद कारोबार चरमरा गया था, वहां की स्थिति में अब बदलाव आया है। बड़ी-बड़ी कंपनियां अब यहां निवेश के लिए आगे आ रही है। कुल मिलाकर योगी लगातार निकाय चुनाव का रण जीतने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं। भाजपा को उम्मीद है कि निकाय चुनाव का रण भाजपा जीत सकेंगी।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey