Top News

साजिश के तहत मेरी सुरक्षा में कटौती की गई : लालू

पटना, 27 नवंबर (आईएएनएस)| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपनी सुरक्षा में कटौती किए जाने पर सोमवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इसे एक साजिश बताते हुए कहा कि उन्हें कुछ हुआ तो इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे। पटना में संवाददाताओं से बात करते हुए लालू ने कहा, अभी गुजरात में चुनाव है और आगे देश का चुनाव है। प्रधानमंत्री मोदी नहीं चाहते हैं कि हम कहीं आएं और जाएं। मुझ पर कहीं भी हमला कराया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि उन्हें अगर कुछ होगा तो उसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे। उन्होंने यह भी कहा, मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। मेरी सुरक्षा बिहार की जनता करेगी।

उन्होंने कहा कि उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार के दौरान मिली थी।

लालू ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के विरोध के कारण उन्हें तथा उनके परिवार को झूठे मुकदमों में फंसाकर जेल भेजने की साजिश रची जा रही है।

राजद नेता ने कहा कि आज अगर देश के लोग और यहां की मीडिया नहीं होती, तो देश का बंटवारा तय होता। लालू ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा को देश से भगा कर ही देश को बचाया जा सकता है।

लालू की सुरक्षा श्रेणी ‘जेड प्लस’ से घटाकर ‘जेड’ कर दी गई है।

=>
=>
loading...