Uttar Pradesh

video: ‘पद्मावती’ बनी मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव, घूमर गाने पर किया डांस

लखनऊ। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर यूपी में भले ही बैन लगा दिया गया हो लेकिन मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘पद्मावती’ के गाने घूमर पर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं।

बीते दिनों मुलायम की बहू अपर्णा यादव के भाई अमन बिष्ट की सगाई का कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ था। इस दौरान मुलायम परिवार में से सिर्फ अपर्णा यादव और प्रतीक यादव ही कार्यक्रम में दिखाई दिए थे। दोनों ने पार्टी में आए मेहमानों का स्वागत भी किया। इसके अलावा अपर्णा ने स्टेज पर विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ के गाने ‘घूमर’ पर अपना डांस किया।

वहीँ, अपर्णा यादव का ये डांस वीडियो वायरल होने के बाद वो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं हैं। कई राजपूत संगठनों ने उनका विरोध जताते हुए कहा है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। उनको इस गाने पर नृत्य नहीं करना चाहिए था।

बता दें कि राजस्थान सहित कुछ अन्य राज्यों में राजपूत समाज के लोग फिल्म का कड़ा विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि भंसाली ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। राजपूतों के संगठन करणी सेना ने तो फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक तक काटने की धमकी दे डाली थी। इसके अलावा भंसाली की गर्दन काटने पर भी 10 करोड़ देने की बात कही गई। फिल्म पर देश के कई राज्यों में बैन भी लगा हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH