Regional

रेप पीड़िता ने केस वापस नहीं लिया तो प्राइवेट पार्ट पर फेंका तेजाब

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे हरियाणा में एक महिला के साथ रेप किया गया और उसके बाद केस वापस लेने के लिए आरोपी ने दबाव बनाते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब फेंक कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया है। पूरी घटना आठ दिन पुरानी बतायी जा रही है। पीडि़ता के अनुसार गांव में ही रहने वाले शैलेंद्र मिश्रा ने उसके साथ बेहद शर्मनाक काम करते हुए उसका रेप कर डाला। इसके बाद पीडि़ता ने पूरा मामला पुलिस को बताकर केस दर्ज करवाया। मामला अब कोर्ट में चल रहा है।

इसी दौरान आरोपी युवक लगातार केस वापस लेने के लिए पीडि़त युवती पर लगातार दबाव बना रहा था। इसी दौरान एक दिन वह महिला को रास्ते में रोककर माफी मांगने का बहाने से उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब फेंक डाला। दरअसल 22 नवम्बर को कोर्ट में इस केस की सुनवाई हो रही थी।

इसी दौरान युवक ने करीब शाम पांच बजे रेप पीडि़ता को फोन कर उससे माफी मांगने की बात कही और उससे मिलने को कहा। डूंडाहेड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पास बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब फेंक डाला। उस दौरान आरोपी युवक के साथ उसका एक साथी भी वहां मौजूद था। आनन-फानन में महिला 100 नंबर पर कॉल की लेकिन पुलिस से कोई मदद नहीं मिली। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है। आठ दिन बाद पीडि़ता ने पुलिस को सूचना दी है और मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच कहने की बात कह रही है।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey