Top NewsUttar Pradesh

ठगे खड़े रह गए SSP साहब, जब छात्रा ने दिखाए सिपाही के अश्लील मैसेज

लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर स्थित जयपुरिया स्कूल में शुक्रवार को वुमन सिक्युरिटी वीक के दौरान माहौल उस समय गर्मा गया जब एक छात्रा ने लखनऊ के एसएसपी दीपकर कुमार के सामने एक सिपाही की अश्लील हरकतों की पोल खोल दी। दरअसल, महिला सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत गोमती नगर के जयपुरिया स्कूल में एक कार्य्रक्रम आयोजित किया गया था। इसी के तहत एसएसपी दीपक कुमार छात्राओं से रूबरू थे।

वह छात्राओं को सुरक्षा का वादा दे ही रहे थे कि इतने में ही कॉलेज की एक छात्रा अपनी सीट से खड़ी होती है और एसएसपी से सवाल पूछते हुए कहती है कि अपने खिलाफ शोषण के लिए आवाज उठाकर पुलिस की मदद लेने के लिए कहा जाता है, लेकिन जब पुलिस ही अभद्रता पर उतर आए तो हम कहां जाएं। छात्रा तमन्ना सिंह ने एसएसपी के सामने ही एक सिपाही का काला चिट्ठा खोल दिया कि कैसे वह अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान कर रहा है।

तमन्ना ने एसएसपी दीपक कुमार को बताया, ”हमारे कॉलेज में डीजे नाइट का फंक्शन था। वहां से करीब रात 11 बजे मैं अपनी एक फीमेल और मेल फ्रेंड के साथ निकली। हम सेल्फी लेने गोमतीनगर स्टेशन पर पहुंचे। तभी एक सिपाही आया और बिना लेडी कॉन्स्टेबल के हमें कार में बैठाकर थाने ले गया।’ करीब 3 बजे के तक बैठाए रखने के बाद छोड़ा गया।”

छात्र ने बताया, “वहीं, मेरे मेल फ्रेंड को सुबह 10 बजे 3500 रुपए वसूलकर छोड़ा। इसके बाद उनके डिपार्टमेंट से एक कॉन्स्टेबल ने मुझे वॉट्सऐप पर मैसेज करना शुरू कर दिया। कभी गुड मॉर्निंग तो कभी कहता कि आप बहुत खुबसूरत हैं, मुझे अच्छी लगी हैं।” छात्रा की परेशानी सुनते ही एसएसपी दीपक कुमार ने उसे आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH