NationalTop News

बीजेपी के चक्कर में फूलों से दुश्मनी ले बैठा यह कांग्रेसी दिग्गज

पूर्व केंद्रीय मंत्री और युवा कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा है कि वह तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे जब तक किसान विरोधी बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) सरकार को मध्य प्रदेश की सत्ता से उखाड़ नहीं फेंकते।

मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में तीन दिन के दौरे पर आए सिंधिया ने मंगलवार को कई जनसभाएं की और कार्यकर्ताओं से मिले। मुंगावली और कोलरास में इस महीने या जनवरी में उपचुनाव होने की उम्मीद है।

मंगलवार को चौरई में कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि वर्तमान में सूबे में ऐसी सरकार है, जिसने किसानों को अपना हक मांगने पर गोली मारी। उन्होंने सार्वजनिक रूप से संकल्प लेते हुए कहा कि जब तक ऐसी सरकार को हम उखाड़ नहीं फेकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा।

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं पर पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है, इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये। सिंधिया ने आरोप लगाया कि चौहान जनता को झूठे आश्वासन दे रहे हैं।

सिंधिया ने आगे कहा कि वह महात्मा गांधी के सिद्धांतों को आत्मसात करने वाले राजनीतिक दल कांग्रेस से नाता रखते हैं इसलिए सूत की माला पहनेंगे। आगे उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों पर जुल्म कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

=>
=>
loading...