National

लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित

नई दिल्ली, 20 दिसंबर (आईएएनएस)| गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लगाए गए आरोपों को लेकर मचे हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही बुधवार को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। सदन की कार्यवाही शुरू होने के कुछ ही मिनटों में स्थगित हो गई। कांग्रेस सदस्य प्रधानमंत्री मोदी से माफी की मांग करते हुए लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के आसन के पास इकट्ठे होकर नारेबाजी करने लगे।

सुमित्रा महाजन ने पहले सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दी लेकिन सदन के दोबारा शुरू होने के बाद भी कांग्रेस के सासंदों ने नारेबाजी जारी रखी।

हालांकि, महाजन ने शून्यकाल जारी रखा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद पूनम महाजन ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा के युवा दल के नेता गोवर अहमद बट की हत्या का मुद्दा उठाया। उन्होंने पाकिस्तान के साथ मिलकर मोदी के खिलाफ साजिश रचने के लिए कांग्रेस की निंदा की।

महाजन ने कहा, कुछ सांसद कह सकते हैं कि पाकिस्तान को दे देना चाहिए। हमारे देश के नेता पाकिस्तान के साथ चर्चा करते हैं और कहते हैं कि मोदी जी को हटा देना चाहिए। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री को हटा देना चाहिए।

कांग्रेस सदस्यों ने अध्यक्ष के आसन के पास नारेबाजी जारी रखी, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दी गई।

=>
=>
loading...