Regional

जब पिता के मोबाइल पर आया बेटी का अश्लील MMS..

प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में एक युवक ने बीटेक की पढाई कर रही छात्रा को अपने प्रेम में में फांसकर उसके साथ संबंध बना लिए। लड़की को भी अपने बॉयफ्रेंड पर पूरा भरोसा था लेकिन लड़के के मन में तो कुछ और ही चल रहा था। एक दिन उसने छात्रा को होटल के कमरे में मिलने के लिए बुलाया जहां पहले से ही उसका एक दोस्त मौजूद था। दोनों ने मिलकर पहले लड़की के साथ रेप और बाद में उसका अश्लील एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे।

जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय लड़की भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रही थी। लड़की ने बताया कि उसके चाचा की शादी में वह अमित नामक युवक से मिली थी जिसके बाद दोनों में अफेयर शुरू हो गया था। लड़की ने बताया कि पहले तो दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के लिए राजी हो गए थे लेकिन, बाद में किसी कारण उनकी शादी टूट गई।

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके प्रेमी ने पहले किसी बहाने से उसको होटल के कमरे में बुलाया, जहां उसका एक दोस्त पहले से मौजूद था। दोनों ने उसका बलात्कार करके उसका एमएमएस बना दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अमित ने वह एमएमएस अपने एक दोस्त को भेज दिया और उस दोस्त ने वह एमएमएस उसके पिता के मोबाइल पर भेज दिया।

बेटी का अश्लील एमएमएस देखकर छात्रा के पिता के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। उधर, गिरफ्तारी के डर से आरोपी अमित घर से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH