Sports

बड़ी खबर : यूपी के इस बल्लेबाज को फिर मिल सकती टीम इंडिया की जर्सी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान  के लिए अच्छी खबर है कि उन्होंने यो-यो टेस्ट में पास कर लिया है। भारतीय टीम से काफी समय से बाहर चल रहे रैना को उम्मीद है कि वह बहुत जल्द भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

हाल के दिनों में रैना का बल्ला खामोशी की चादर ओढ़ा रहा है। आलम तो यह रहा कि उनकी खराब बल्लेबाजी के चलते यूपी को रणजी के रण से आउट होना पड़ा। यो-यो टेस्ट में पास होने के बाद रैना ने इस बात की पुष्टिï सोशल मीडिया पर की है। रैना को उम्मीद है कि चयनकर्ता अब उनके नाम पर विचार कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज रैना इससे पूर्व बीसीसीआई के यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे। इतना ही नहीं उनकी फिटनेस को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे।

अब जब रैना ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है तो वह बहुत जल्द भारतीय टीम की जर्सी दोबारा पहन सकते हैं। हाल के दिनों में रैना और युवी की फिटनेस सवालों के घेरे में रही है।

दोनों अरसे क्रिकेट से दूर रहे हैं। यो-यो टेस्ट में पास होने के बाद रैना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फोटो शेयर करते हुए लिखा, एनसीए में कई दिनों के हार्डवर्क के बाद आज मैंने अपना यो-यो और फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। सभी अधिकारी, ट्रेनर और कोच को इसके बहुत-बहुत धन्यवाद। एनसीए में आकर ट्रेनिंग करना मेरे लिए हमेशा प्ररेणादायी रहा है। टेस्ट और वन-डे टीम से रैना को टीम इंडिया से लगभग दो साल पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

वही वही, इसी साल फरवरी में रैना ने टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टी-20 मैच खेला था। रैना ने साल 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी वन-डे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला था। इसके बाद रैना की फिटनेस को लेकर सवाल उठे थे। हालांकि आईपीएल में वह शानदार क्रिकेट खेल रहे थे। कुल मिलाकर अब देखना रोचक होगा कि उनका चयन दोबारा टीम इंडिया में होता है कि नहीं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey