Entertainment

पीएम मोदी का दिया गिफ्ट देखकर विराट-अनुष्का का ऐसा था रिएक्शन..

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन गुरुवार को दिल्ली में हुआ। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा अपने-अपने क्षेत्र की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन सबका ध्यान मोदी की मौजूदगी ने ही अपनी ओर खींचा।

अब आपके मन में यह जिज्ञासा उठ रही होगी कि मोदी ने दोनों को क्या गिफ्ट दिया। अगर प्रधानमंत्री किसी को कोई गिफ्ट देगा तो जरूर वह कुछ खास होगा। हालांकि विराट-अनुष्का ने पहले ही अपने मेहमानों से कह रखा था कि वह किसी से कोई गिफ्ट स्वीकार नहीं करेंगे, हालांकि मोदी वहां खाली हाथ कैसे पहुंचते।

मोदी जब वहां पहुंचे तो उनके हाथ में गुलाब का फूल था जिसे विराट और अनुष्का ने मुस्कुराते हुए कबूल किया। इसके बाद पीएम मोदी पीएम मोदी स्टेज पर खड़े विराट की बड़ी बहन के बच्चों से मिलने पहुंच गए। बच्चों के पास पहुंचकर पीएम ने उनसे बात की। इस दौरान दोनों बच्चों ने मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी ने विरुष्का की फैमिली के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं।

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के एक हैरिटेज रिसॉर्ट में अपने करीबी लोगों की उपस्थिति में शादी की थी। इसके बाद इन्होंने फिनलैंड में हनीमून मनाया और मंगलवार को दिल्ली लौटे थे। बुधवार को इन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर उन्हें रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH