Entertainment

दिशा पटानी ने तोड़ा टाइगर का दिल, इस मामूली लड़के से गुपचुप कर ली शादी!

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तो हाल ही में विराट संग शादी रचा कर अपने लाखों फैन्स का दिल तोड़ा ही था, कि अब इस लिस्ट में एक और मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस का नाम शुमार हो गया है। जी हां। वो कोई और नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी हैं।

दिशा ने शादी करके न सिर्फ अपने फैन्स का बल्कि खुद अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ का भी दिल तोड़ दिया है। हालिया अनुष्का ने भी कुछ ऐसे ही किया था बिना किसी को कुछ बताये कहे सीधे ये दोनों कपल इटली रवाना हो गए थे, और फिर 11 दिसंबर को इनकी अचानक से शादी की खबर सामने आई थे। जिसने सभी को हैरान कर दिया था।

तो क्या अब दिशा ने भी कुछ ऐसा ही किया है ? या फिर बात कुछ और ही है, तो आइये जानते है क्या है पूरा सच-

ये है पूरा मामला-

दरअसल, इन दिनों दिशा पटानी की वेडिंग फोटोशूट की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे लोग ये अंदेशा लगा रहे हैं कि, क्या दिशा पटानी ने भी गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

लेकिन, ऐसा बिलकुल भी नहीं है। दिशा की ये तस्वीरें मुंबई बेस्ड ब्राइडल इंडिया कंपनी की सिर्फ एक फोटोशूट है। ये फोटोशूट सिर्फ वेडिंग स्टाइलिंग और बाकी की सेवाएं देने के लिए की गई है।

बागी-2 की शूटिंग में हैं बिजी-

बता दें, फिल्म ‘बागी-2’ की शूटिंग भी शुरू हो गई है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद टाइगर और दिशा ने कुछ दिनों पहले ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH