Entertainment

‘टाइगर जिंदा है’ के लिए सलमान ने लिए 150 करोड़, विलेन की फीस सुनकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की सफलता की कहानी जारी है। जासूसी पर आधारित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। निर्माताओं के मुताबिक, 22 दिसम्बर को रिलीज ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 114.93 करोड़ रुपये की कमाई की है। एक बयान में कहा गया है, ‘टाइगर जिंदा है’ ने अपने पहले दिन 34.10 करोड़, उसके अगले दिन शनिवार को 35.30 करोड़ और रविवार को 45.53 करोड़ रुपये इकठ्ठा किए। तीन दिनों में फिल्म में कुल 114.93 करोड़ रुपये की कमाई की।

वहीँ इस फिल्म को लेकर एक और चौंकाने वाली बात सामने निकलकर आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान ने 150 करोड़ रु की फीस ली है। जी हाँ आपने सही सुना सलमान ने इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रु चार्ज किये हैं।

वहीँ फिल्म के दूसरे विलेन साउथ के मशहूर एक्टर सुदीप ने भी फिल्म के लिए अच्छी-खासी रकम ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुदीप ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ की फीस ली है। इतनी फीस तो बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भी नहीं मिलती।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘टाइगर जिंदा है’ कबीर खान द्वारा निर्देशित एक था टाइगर की अगली कड़ी है। फिल्म को यशराज फिल्मस ने समर्थन दिया है। इस फिल्म के साथ ही सलमान कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH