EntertainmentNationalTop News

इस अभिनेत्री को ‘हसीना पारकर’ के किरदार को निभाने पर चुकानी पड़ रही है कीमत

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हसीना पारकर फिल्म को लेकर लगातार विवादों में फंसती नजर आ रही है। पहले तो यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही और अब खबर है कि वह इस फिल्म के चलते कानूनी दांव-पेंच में फंस गई है। बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाने वाली यह फिल्म श्रद्धा कपूर के करियर के लिए खतरा साबित हो गई है।

shraddha kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

दरअसल इस फिल्म से श्रद्धा कपूर को अपने करियर को नई ऊंचाई देना चाहती थीं लेकिन हुआ इसका उलटा। महाराष्टï्र पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में मुम्बई की एक लोकल कोर्ट ने कपड़ा उत्पादक एक फर्म की शिकायत पर श्रद्धा और फिल्म हसीना पारकर के निमार्ताओं में से एक के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात मामले में अम्बोली पुलिस को जांच का आदेश दिया। कोर्ट ने पुलिस को जांच और इस मामले की रिपोर्ट 15 फरवरी 2018 तक जमा करने का आदेश दिया है।

shraddha kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

फिल्म के लिए एक्ट्रेस का आउटफिट बनाने वाली एम एंड एम डिजाइन्स फर्म ने मुंबई की कोर्ट में निजी तौर पर शिकायत दर्ज करवाई थी। कंपनी के वकील रिजवान सिद्दीकी के अनुसार एम एंड एम डिजाइन्स और निमार्ता स्विस एंटरटेनमेंट के बीच एक समझौता हुआ था कि परिधानों के बदले एक्ट्रेस ब्रांड फैशन लेबल एजेटीएम का प्रचार करेंगी लेकिन वादे के मुताबिक श्रद्धा ने कोई भी प्रचार गतिविधि नहीं की, जो समझौते का उल्लंघन है। हसीना पारकर दाउद इब्राहिम की बहन पर आधारित थी। श्रद्धा लीड रोल में थीं। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हुई थी और महज करीब तीन करोड़ की कमाई कर पाई थी।

shraddha kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि आजकल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म यानी दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक पर अपना पूरा ध्यान लगा रही है।  अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक में उनका किरदार निभाते देखा जाएगा। इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए अभिनेत्री सायना और उनके मेंटर पुलेला गोपीचंद से कोचिंग ले रही है।

shraddha kapoor hot के लिए इमेज परिणाम
इंस्टाग्राम पर श्रद्धा ने दो फोटो साझा करते हुए एक संदेश में लिखा, आज एक चैम्पियन सायने के साथ प्रशिक्षण ले रही हूं।

shraddha kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

अपने ट्वीट में श्रद्धा ने लिखा था, कि एक खास अभ्यास सत्र के बारे में चर्चा की। चैम्पियन और उनके ग्रैंड मास्टर के साथ।” एक फोटो में श्रद्धा को सायना के साथ देखा जा रहा है, वहीं दूसरी फोटो में वह सायना बैडमिंटन खेलने के गुण सीखतीं नजर आ रही हैं।  इस बायोपिक के लिए सायना भी बेहद उत्साहित हैं। उन्हें पूरे उत्साह के साथ सायना को प्रशिक्षण देते देखा जा रहा है।  सायना ने एक ट्वीट में कहा, कि आज का प्रशिक्षण सत्र, गोपी सर, श्रद्धा और मैं। सायना की बायोपिक का नाम सायना है, जिसका निर्देशक अमोले गुप्ते कर रहे हैं।

shraddha kapoor hot saina nehwal के लिए इमेज परिणाम

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey