Entertainment

एक सीन के सहारे ये सीरियल टीआरपी के खेल में निकल गया सबसे आगे

मुम्बई। बॉलीवुड की तरह छोटे पर्दे पर भी हर सीरियल हिट है या फ्लॉप इसकों को लेकर चर्चा होती रहती है। दरअसल टीआरपी के लिए इसकों बनाने वाले लोग लगातार कुछ नया करने की सोचते हैं। कुछ इसी तरह की चीजे तब देखने को मिली ये है मोहब्बतें सीरियल को साल के अंतिम दिनों में नम्बर वन शो बनने का अवसर मिला वह भी एक नकली प्रसंग के सहारे।

yeh-hai-mohabbatein के लिए इमेज परिणाम

इस तरह से इस शो ने एक झटके में टीआरपी के खेल में अव्वल साबित होते हुए कई शो को पीछे छोड़ दिया और नम्बर वन तमगा ले उड़ी। छोटे पर्दे से मिली जानकारी के अनुसार 16 से 22 दिसंबर के बीच टीआरपी के मामले में यह शो यानी साल 2013 में शुरू हुए करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर शो ये है मोहब्बतें ने दमदार प्रदर्शन करते हुए टेलिविजन रेटिंग में नम्बर वन बनने का गौरव प्राप्त किया है।

संबंधित इमेज

शो के नम्बन वन बनने के पीछे उस एपीसोड का हाथ है जिसमें दिव्यांका के किरदार यानि इशिता (इशी मां) की मौत दिखा दी गई। पर वो किरदार दरअसल मरा नहीं बल्कि इशिता की रमन ने समय रहते बचा लिया और बाद में दिखाया गया कि इशिता को लकवा मार गया है।

yeh-hai-mohabbatein के लिए इमेज परिणाम

इस पूरे प्रसंग ने छोटे परदे पर मानो भूचाल आ गया। जानकर बताते हैं कि इसी चीज को देखने के लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखा गया है। इस वजह से यह शो नम्बर वन बन गया है। सोशल मीडिया पर सीरियल पर इस शो को देखने की होड़ मची हुई है। यूट्यूब पर देखा जा रहा है।

संबंधित इमेज

बीएआरसी रेटिंग में इस शो को 7340 अंक मिले। इस कारण लम्बे समय तक अव्वल रहे कुंडली भाग्य को 7052 अंक के साथ दूसरे स्थान पर खिसकना पड़ा। कुल मिलाकर इस शो को अब दर्शकों ने खूब हाथों-हाथ लिया गया है।

yeh-hai-mohabbatein के लिए इमेज परिणाम

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey