NationalSportsTop News

शादी के बाद मैदान में लौटे कोहली, गेंदबाजों की खबर लेने को तैयार

नई दिल्ली। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है। कोहली की टीम का प्रदर्शन भारत में शानदार रहा है लेकिन विदेशी पिचों पर विराट की सेना को साबित करना है कि वह यहां भी शानदार प्रदर्शन कर सकती है।

kohli in south africa के लिए इमेज परिणाम

पांच जनवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने कमर कस ली है। क्रिकेट के जानकार मानते हैं कि कोहली की अब सबसे बड़ी अग्नि परीक्षा होनी है। दरअसल हाल में कोहली ने क्रिकेट से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था और अपनी शादी करने के बाद वह एक बार फिर उसी जोश के साथ मैदान में उतर रहे हैं।

केपटाउन के लिए कोहली ने शादी के बाद पहली बार बल्ला हाथ लेकर जमकर अभ्यास किया है। शादी की वजह से कोहली श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 की टीम में शामिल नहीं हुए थे।

द. अफ्रीका पहुंचते ही कोहली ने अपनी तैयारी को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। उन्होंने बल्लेबाजी में जमकर पसीना बहाया है। इतना ही नहीं तेज गेंदबाजों से निपटने के लिए उन्होंने खास अंदाज में अभ्यास किया है।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ इसी महीने इटली में शादी की थी। कोहली दक्षिण अफ्रीका में अपने कवर ड्राइव पर सबसे ज्यादा काम करते नजर आए। उन्होंने कवर शॉट्स में कुछ देर तक जमकर बल्लेबाजी की।

चेतेश्वर पुजारा ने भी मैदान पर पसीना बहाया। अभ्यास के लिए जाने से पहले उन्होंने एक फोटो भी क्लिक करवाई जिसमें वो थंम्स अप करते हुए नजऱ आ रहे हैं। कुल मिलाकर कोहली एक बार फिर पुरानी लय में लौटने को तैयार है। उनकी फिटनेस भी कमाल की लग रही है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey