Sports

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के दूसरे दौर में कोंटा, स्वीतोलीना

ब्रिस्बेन, 1 जनवरी (आईएएनएस)| ब्रिटेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा और यूक्रेन की एलीना स्वीतोलीना ने ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कोंटा और स्वीतोलीना ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में खेले गए अपने-अपने मैचों में जीत हासिल की।

नौवीं विश्व वरीयता प्राप्त कोंटा ने अमेरिका की खिलाड़ी मेडिसन कीज को और 23 वर्षीया स्वीतोलीना न स्पेन की कार्ल सुआरेज नावारो को मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

कोंटा ने 22 वर्षीया कीज को पहले दौर में 4-6, 6-4, 6-3 से मात दी। इस मैच में जीत के साथ कोंटा ने अगस्त के बाद से अपनी पहली जीत दर्ज की है।

स्वीतोलीना ने डेढ़ घंटे तक चले मैच में नवारो को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात दी।

दूसरे दौर में स्वीतोलीना का सामना क्रोएशिया की एना कोन्जुह से और कोंटा का सामना आस्ट्रेलिया की वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी अजला तोम्लजानोविक से होगा।

जीत के बाद अपने बयान में 26 वर्षीया कोंटा ने कहा, पहले दौर का मैच काफी मुश्किल था। कीज एक अच्छी खिलाड़ी हैं। उनका खेल बड़ा था और ऐसे में मुझे मौकों का फायदा उठाना था।

कोंटा ने कहा, मैंने अपनी क्षमता पर भरोसा कम नहीं होने दिया। मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी को अपने करियर में इस प्रकार के दौर से गुजरना पड़ता है।

फ्रांस की क्रिस्टीना म्लादेनोविक को पहले हीर दौर में बेलारूस की आलियाकसांद्रा सांस्नोविक ने 1-6, 6-3, 7-5 से मात दकर बाहर का रास्ता दिखाया।

=>
=>
loading...