SportsTop Newsमुख्य समाचार

SA vs IND : धवन को हरी झंडी लेकिन इस खिलाड़ी को मेडिकल टीम 48 घंटे में करेगी फिट !

केपटाउन | भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। वह पिछले दो दिनों से वायरल संक्रमण से जूझ रहे हैं।  वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

shikhardhwan and virat kohli and ravindra jadeja in practice session के लिए इमेज परिणाम

बीसीसीआई ने बयान में कहा है कि उनकी मेडिकल टीम जडेजा की देखरेख कर रही है।  बीसीसीआई ने बयान में कहा, “रवींद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल से जूझ रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है और साथ ही केपटाउन की स्थानीय मेडिकल टीम के साथ भी बात कर रही है।”

shikhardhwan and virat kohli and ravindra jadeja in practice session के लिए इमेज परिणाम

बयान में कहा गया, “मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में ठीक हो जाएंगे। पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की सुबह ही लिया जाएगा। बयान में धवन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया, “धवन पूरी तरह से फिट हैं और वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले उनके टखने में चोट लग गई थी।”

shikhardhwan and virat kohli and ravindra jadeja in practice session के लिए इमेज परिणाम
भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच शुक्रवार से शुरू होगा। धवन के फिट होने के बाद भारत के पास मुरली विजय, लोकेश राहुल और शिखर धवन के रूप में तीन सलामी बल्लेबाज हैं।  तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, पार्थिव पटेल, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey