EntertainmentInternational

डेविड और विक्टोरिया का अंडरवियर रखने के लिए खर्च हुआ 60,000 पाउंड

लंदन। लोग घर बनवाते हैं तो पैसा तो खर्च होता ही है और सभी लोग अपनी क्षमता के अनुसार खर्च करते हैं। पर यहां एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। क्या आपने कभी सोचा होगा कि कोई अण्डरवियर रखने के लिए ढेर सारे पैसे खर्च करेगा लेकिन यहां ऐसा ही हुआ है, बता दें कि स्टार जोड़ी डेविड और विक्टोरिया बेकहम ने अपने 60 लाख पाउंड्स कीमत वाली कोट्सवोल्ड्स स्थित घर में अंडरवियर रखने के लिए कमरा बनवाने पर ‘60,000 पाउंड’ खर्च किए हैं।

एक रिपोर्ट में बताया गया कि ग्रेड-2 सूची के इस फार्म हाउस में किया गया यह नवीनतम निर्माण है, इससे पहले इसमें मालिश कक्ष और कैटवॉक कक्ष बनवाया गया था। वहीं सूत्रों का कहना है कि ‘जिस कमरे के बारे में हर कोई बातें कर रहा है, वह एक अंडरवेयर रखने के लिए बनवाया गया बड़ा सा कमरा है। इसके अलावा विक्टोरिया ने अपने बेडरूम के बाईं तरफ डिजायनर कपड़ों के लिए एक कमरा बनवाया है। वहीं, एक कमरा उनके जूतों के लिए तथा एक कमरा उनके बैगों के लिए भी है।’

सूत्रों की माने तो ‘इसके बाद बेडरूम की दाईं तरफ अंडरवेयर और नाइटवियर रखने का कमरा है। विक्टोरिया ने इस कमरे को अपने हिसाब से बनवाने पर 60,000 पाउंड खर्च किए हैं।’ बता दें कि इस कमरे में दोनों के अपने-अपने नाम लिखे और कशीदाकारी किए पाजामे हैं तथा उनकी पसंदीदा अंडरवियर और नाइटवियर ब्रांड्स के सैकड़ों जोड़े हैं। बच्चों को इस कमरे में जाने से मना किया गया है और उसके दरवाजे पर सिक्योरिटी कीपैड लॉक लगाए गए हैं।’ डेविड और विक्टोरिया ने यह संपत्ति पिछले साल खरीदी थी। अब तो सोचने वाली बात ये है कि जब अण्डरवियर रखने के लिए इतने पैसे खर्च किए जा सकते हैं तो और कामो के लिए ये लोग कितना खर्च करते होंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar