National

पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने की आरोपी विकास बराला और आशीष की जमानत मंजूर

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के चर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले के आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। वे दोनों 5 महीने बाद अब जेल से रिहा होंगे। बुधवार को ही इस मामले में वर्णिका से क्रॉस एग्जामिनेशन खत्म हुआ है।

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ करने, अपहरण की कोशिश और पीछा करने के मामले में जेल जाना पड़ा था। दोनों आरोपियों ने जमानत के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी। गुरुवार 11 जनवरी को हाईकोर्ट ने विकास और उसके दोस्त की जमानत मंजूर कर ली।

बता दें कि पूरे 5 महीने बाद विकास बराला को हाईकोर्ट से जमानत मिलना बड़ी राहत माना जा रहा है। ज्ञात हो कि 4 अगस्त 2017 को चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज हुई थी। जिसमें शराब पीकर गाड़ी से पीछा करने और अपहरण की कोशिश करने जैसे संगीन मामले दर्ज हुए थे। घटना के 2 दिन बाद ही आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

काफी ड्रामेबाजी के बाद उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा। उस वक्त विकास बराला ऐसा फंसा की तमाम रसूख धरे के धरे रह गए। बता दें कि बुधवार को ही वर्णिका कुंडू से इस मामले में क्रॉस एग्जामिनेशन खत्म हुआ है और उसके तुरंत बाद विकास बराला और आशीष को जमानत मिल गई है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar