Entertainment

अब इस एक्ट्रेस के लिए गॉडफादर बने सलमान!

मुंबई। इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। बात फिल्मों की हो या फैशन की, स्टाइल या ट्रेंड सेटिंग की। हर मामले में सलमान अव्वल हैं। सलमान ने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपना करियर संवारने में भी मदद की है। सोमी अली, आयशा जुल्का, भूमिका चावला, स्नेहा उलाल, जरीन खान, हेजल कीच, डेजी शाह, सना खान ये वो एक्ट्रेस हैं जो सलमान के कन्धों पर अपना हाथ रखकर आगे बढ़ीं हैं।

अब सलमान एक और हसीना के लिए गॉडफादर बन गए हैं। हम बात कर रहे हैं सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है में नर्स के रोल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका की। टाइगर जिंदा है में अनुप्रिया ने उन 40 नर्सों में से मेन नर्स का किरदार निभाया है जो सलमान को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में उनकी काफी मदद करती हैं। इस फिल्म के लिए अनुप्रिया सलमान को ही धन्यवाद करती है।

अनुप्रिया का कहना है कि सलमान की वजह से ही फिल्म में काम करना संभव हो पाया है। अनुप्रिया ने कहा कि एक सीन के दौरान मेरे हाथ पैर औऱ मुंह को बांध दिया जाता है। इसी दौरान मेरी आंखों से आंसू आ जाते हैं फिर सलमान कहते हैं कि रो मत, बस बी स्ट्रॉंग। बता दें कि अनुप्रिया ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह की वाइफ का रोल अदा कर रही हैं ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH